मशहूर न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना का कोरोना से निधन, पत्रकार जगत में शोक व्याप्त,राघोपुर में पत्रकारों ने शोक संवेदना व्यक्त किया !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

मशहूर न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना का कोरोना से निधन, पत्रकार जगत में शोक व्याप्त,राघोपुर में पत्रकारों ने शोक संवेदना व्यक्त किया !

बिहार/सुपौल: आज तक न्यूज़ चैनल के मशहूर न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना की आज सुबह हृदयघात से निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित भी थे। उनके निधन से पत्रकार जगत में शोक की लहर फैल गई है ।

सुपौल जिला के राघोपुर इकाई के विभिन्न अखबार एवम मीडिया चैनल के पत्रकारों ने वरिष्ठ मीडियाकर्मी रोहित सरदाना के निधन को पत्रकार जगत में अपूर्णीय क्षति बताया है।

वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार जायसवाल ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। पत्रकार सुरेश कुमार सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना ने पत्रकारों को भी शिकार बनाना शुरू कर दिया है।

पत्रकार विकास आंनद ने कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में मीडियाकर्मियों की देन हैं कि आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाव की सही जानकारी और इस दौरान हो रही लापरवाही को दिखाते और बताते हैं। लेकिन इसका खामियाजा भी मीडियाकर्मियों को इस कदर भुगतना होगा, ये किसी ने नही सोचा था। शोक संवेदना व्यक्त करने वाले में पत्रकार दीपक गुप्ता, आशुतोष झा, रामचन्द्र मेहता, रोशन रशिक और अंकित कुमार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!