MCC द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

MCC द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन !

बिहार/सुपौल: छातापुर प्रखंड क्षेत्र माधोपुर पंचायत स्थित महद्दीपुर मेला ग्राउंड में रविवार को MCC द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन राजद के नेता अकील अहमद खान, जदयू के नेता मोती अहमद, कांग्रेस के नेता रफी अहमद, पंचायत समिति सदस्य शंकर कुमार चौधरी, एजाजुल हक खान, खलिकुल्लाह अंसारी ने फीता काटकर किया।

sai hospital

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए सभी नेताओं ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल के आयोजनों से आपसी भाईचारा को बढ़ावा मिलता है। साथ ही साथ सुदूरवर्ती इलाके के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका भी मिलता है।

क्योंकि गांव के युवाओं में प्रतिभा छिपी होती है। जिन्हें इस तरह के आयोजन से अपनी खेल प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है।

वहीं कांग्रेस नेता रफी अहमद साहब ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के बाद संबोधित करते हुए कहा कि खेल में असीम संभावनाएं छिपी है। जरूरत है अब इस क्षेत्र में अपना मंजिल बनाने की।

उद्घाटन मैच फाॅरबिसगंज और इंदरपुर के बीच खेला गया। इंदरपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्नय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉरबिसगंज की टीम ने सभी विकेट खोकर 245रन का विशाल स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंद्रपुर की टीम10.5 ओवर मे 87 रन ही बना कर औलआउट होगी।फारबिसगंज की टीम ने 158 रनों से जीत हासिल की।

मेनऑफ़ द मैच विजैया टीम के संजू को दिया गया ।संजू अपने टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए 70 रन बनाए और बोलिंग के दौरान 3 विकेट झटके।

निर्णायक के भूमिका में सूरज नारायण यादव,मो0 अलीशेर ।एस्कोरर आर कुमार ,कॉमेंटेटर की भूमिका में जाबेद इकबाल,व बादशाह खान,निभा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!