मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल बिहार” 2020-21 सीजन 6 का पोस्टर और क्राउन लोकार्पण के साथ हुआ भव्य आगाज !

पटना: अनूप नारायण सिंह

मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल बिहार” 2020-21 सीजन 6 का पोस्टर और क्राउन लोकार्पण के साथ हुआ भव्य आगाज !

बिहार/पटना : रविवार को पटना के बोरिंग केनाल रोड स्थित बलून्स लाउंज में मशहूर फैशन डिजाइनर सह रेम्प शो डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के द्वारा आयोजित ब्यूटी पेजेंट “मिस एन्ड मिसेज ग्लोबल बिहार” 2020-21 : सीजन 6 के पोस्टर और क्राउन लोकार्पण के साथ भव्य आगाज किया गया ।

नीतीश चंद्रा द्वारा आयोजित इस ब्यूटी पेजेंट के माध्यम से घरेलू हिंसा और ब्रेस्ट कैंसर से बचाव के लिए जागरूक करना मुख्य उद्देश्य होता है ।
आज कार्यक्रम में क्राउन का लोकार्पन मिस ग्लोबल बिहार 2019-20 की विजेता आराधना कोमल, मिसेज ग्लोबल बिहार की विजेता पूजा एन शर्मा, गुडविल ब्रांड एम्बेसडर, विशाखा, इंजुत शकील अहमद, आरती सिंह, इश्मीत चावला, अंजली राज आदि ने कार्यक्रम के आयोजक नीतीश चंद्रा के साथ किया । इस अवसर पर शहर की कई प्रमुख हस्तियां मौजूद थे ।

आगामी 31 जनवरी को पटना ऑडिशन और 7 फरवरी को फाइनल ऑडिशन बलून्स लाउंज में ही आयोजित किया जाएगा । मिस केटेगरी के ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरने के लिए कंटेस्टेंट की उम्र 15 से 25 वर्ष, लंबाई 5 फुट 4 होनी चाहिए और मिसेज यानी शादीशुदा कंटेस्टेंट की उम्र 21 से 45 वर्ष, लंबाई 5 फुट 2 इंच होनी चाहिए । 8 से 13 फरवरी तक सभी चुने गए फाइनलिस्ट को ग्रूम / ट्रेन किया जाएगा और 14 फरवरी को होगा होटल पनाश में ग्रांड फिनाले ।

इस पेजेंट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसमें सिर्फ बिहार ही नही पूरे भारत से कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने पटना आते हैं । ग्रांड फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को 7 दिनों तक नीतीश चंद्रा खुद ग्रूम, ट्रेन और रेम्प शो के लिए कोरियोग्राफ करते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!