मोटरसाइकिल लूट कांड के आरोपी सहित दो गिरफ्तार !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

मोटरसाइकिल लूट कांड के आरोपी सहित दो गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: स्वच्छ, निष्पक्ष,भयमुक्त और शांतिपूर्ण माहौल में पंचायत चुनाव संपन्न कराने के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।राजेश्वरी ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में पुलिस गश्ती, वाहन जांच तथा अन्य गतिविधि तेज हो गई है

sai hospital

बीती रात ओपी पुलिस ने अपराधियों के धड़-पकड़ अभियान में कैनजारा वार्ड नंबर 12 में छापामारी कर मोटरसाइकिल लूट से संबंधित कांड संख्या 46/2020 के अभियुक्त किशोर सरदार पेसर नंदलाल सरदार को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया।उक्त आरोपी पुलिस को चकमा देकर लगभग एक वर्ष से फरार चल रहा था।पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने घर से निकलने वाला है।पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उक्त आरोपी को उनके घर पर ही दबोच लिया।

विदित हो कि दिनांक 26/02/2020 को ग्राम तमुआ वार्ड नंबर दस के निवासी संतोष यादव पिता रामचंद्र यादव ने अपनी हिरो स्पलेंडर मोटरसाइकिल रजि. नम्बर BR50M 2885 को दो अपराधियों द्वारा लाठी डंडा का भय दिखाकर लूट लेने की शिकायत राजेश्वरी ओपी में की थी।उक्त लूटी गई मोटरसाइकिल को किशोर सरदार के घर से बरामद किया गया था।

वहीं दूसरी ओर उपद्रव मचा रहे एक शराबी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला करने से संबंधित कांड संख्या 39/2021 के आरोपी फूलचंद्र यादव पेसर भूपी यादव उर्फ भूपेन्द्र यादव को पुलिस ने उसके तीनटंगी स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया।

ओपी अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया कि दोनों हीं आरोपी को जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही है।यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!