मुहर्रम पर्व को लेकर प्रशासन चौकस, फ्लैग मार्च कर दिया शांति का संदेश !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

मुहर्रम पर्व को लेकर प्रशासन चौकस, फ्लैग मार्च कर दिया शांति का संदेश !

बिहार/सुपौल: आगामी मोहर्रम पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने हेतू पुलिस प्रशासन के द्वारा गुरूवार को छातापुर में फ्लैग मार्च किया गया, त्रिवेणीगंज एसडीएम एस जेड हसन एवं एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में निकाली गई फ्लैग मार्च मुख्यालय बाजार से निकलकर चुन्नी, कटहरा, मकुर्जा हाट, इंदरपुर, महद्दीपुर के रास्ते विभिन्न क्षेत्रों तक गई।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

फ्लैग मार्च में बीडीओ रीतेष कुमार सिंह, अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन भी शामिल थे। एसडीएम एवं एसडीपीओ द्वय ने बताया कि फ्लैग मार्च के माध्यम से आमजनों को शांति का संदेश दिया गया है, मोहर्रम पर्व को शांति और सौहार्द पूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस व प्रशासन प्रतिबद्ध है। कोविड 19 को लेकर सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देशों का अनुपालन कराया जाना है।

गृह मंत्रालय के निर्देश पर फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति बनाये रखने तथा पर्व के दौरान आपसी भाईचारा को कायम रखने की अपील की गई है। कोविड 19 के कारण पर्व या त्योहार या किसी भी धार्मिक अनुष्ठान में भीड़ इकट्ठा नही करना है, दिशा निर्देश का उलंघन करने वाले लोगों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

मोहर्रम पर्व के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बलों की तैनाती रहेगी, फ्लैग मार्च में पुलिस लाईन से आये पुअनि संजय कुमार एवं सुरेंद्र प्रसाद यादव सहित पुलिस के जवान व महिला पुलिस भी शामिल थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!