मुख्यमंत्री के निकलने के बाद जदयू कार्यकर्ता में हुआ झड़प !

मुंगेर: सोनू झा

मुख्यमंत्री के निकलने के बाद जदयू कार्यकर्ता में हुआ झड़प !

बिहार/मुंगेर: जिले के तारापुर में दिवंगत मंत्री के श्रद्धांजलि सभा मे शिरकत करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार के श्रद्धांजलि सभा के समाप्ति के बाद जैसे ही निकले जदयू कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल पे ही सभा मे न घुसने देने को ले हंगामा शुरू कर दिया और जदयू के वरीय पदाधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाया, तो वहीं इस मामले में लोजपा के राष्ट्रीय सचिव मिथलेश सिंह ने कहा सब चुनावी स्टंट है ।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता  कार्यकर्ता सीएम के जाने के बाद एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाते हुए हंगामा कर रहे है । दरसअल दिवंगत मंत्री मेवालाल चौधरी के श्रद्धांजलि सभा मे जब प्रवेश के लिये लिस्ट बनाया जा रहा था तो सीमित संख्या में ही लोगों का नाम को जोड़ा गया । जिस कारण प्रवेश से वंचित  कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया । कार्यकर्ताओं ने बताया कि जदयू के वरीय नेताओं के द्वारा प्रवेश लिस्ट में साजिश के तहत कार्यकर्ता क्या कई जदयू के प्रभारियों का भी नाम काट दिया गया। जिस कारण  कार्यकर्ताओं में जम के आक्रोश पैदा हो गया और जैसे ही मुख्यमंत्री श्रद्धांजलि सभा से निकले कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय डॉक्टर मेवालाल चौधरी के घर मे ही हंगामा शुरू करते हुई वरीय पदाधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगा नारेबाजी करने लगे ।

इस दौरान कई बार हाथा पाई की भी नौबत आ गई । पर अन्य कार्यकर्ताओं के बीच बचाव करने के बाद काफी हद तक मामला शांत हुआ । वहीं इस मामले में प्रवेश से वंचित युवा जदयू के तारापुर विधानसभा प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि  एक साजिश के तहत उनलोगों के नाम को काटा गया है । जो कहीं से भी उचित नही है । हम सब इसका विरोध करते है ।

वहीं इस घटना क्रम को लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है । लोजपा के राष्ट्रीय सचिव मिथलेश सिंह ने कहा कि जदयू में अब टूट होने के कगार पर है । दिवंगत मंत्री मेवालाल चौधरी का श्रद्धांजलि इतने दिनों के बाद कोई औचित्य नही है । उप चुनाव में प्रत्याशी की दावेदारी को दल के कार्यकर्तों पे वैसे लोग हावी हो गए जो दल  में नही है और अब जदयू तारापुर में चार खेमे में बंट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!