मुसहरी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

मुसहरी पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: जिले के मुसहरी थाना की पुलिस लगातार शराब कारोबारी और अपराधियों पर लगाम लगाने को लेकर तत्पर दिख रही है और पुलिस को काफी हद तक इसमें सफलता भी प्राप्त हुई है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

इसी कड़ी में मुसहरी थाना की पुलिस ने अलग-अलग मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार जहां चार व्यक्तियों को शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया, वहीं एक को हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया, जो फरार चल रहे थे।

बताया गया कि मुसहरी थाना क्षेत्र के बेदौलिया गांव से शराब मामले में लक्ष्मण सहनी, राजेश सहनी, खेलावन सहनी और गंगापुर से राजू सहनी की गिरफ्तारी की गई है। वहीं दूसरी सफलता मुसहरी थाना की पुलिस को थाना क्षेत्र के बिंदा गांव से हत्या के मामले में फरार चल रहे अनंजय कुमार की गिरफ्तारी से मिली है।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए मुसहरी थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से शराब मामले में फरार चल रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार की गई है। वहीं थाना क्षेत्र के विंदा गांव से हत्या मामले में फरार चल रहे अनजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ कर गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!