एन एच 57 की रिपेयरिंग के कारण दिन भर सड़क जाम, व्यापारी परेशान, जाम में फंसा एम्बुलेंस में मरीज की मौत !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

एन एच 57 की रिपेयरिंग के कारण दिन भर सड़क जाम, व्यापारी परेशान, जाम में फंसा एम्बुलेंस में मरीज की मौत !

★घंटो एन एच जाम में फँसा एम्बुलेंस में मरीज ने दम तोड़ा !

★सिमराही के व्यपारियो ने प्रशासन से रात को सड़क रिपेयर के काम को कराने का आग्रह किया !

★कंस्ट्रक्शन कंपनी सड़क और व्यापार को बाधित कर दिन को कर रहे है सड़क रिपेयर !

★सड़क रिपेयर के समय उड़ते तूफानी धूल से परेशान है सिमराही के व्यवसायी !

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

बिहार/सुपौल: सिमराही एन एच 57 पर पिछले दो दिनों से रिपेयरिंग का काम चल रहा है। एन एच 57 सड़क रिपेयर का काम प्रतापगंज रोड में पचास पुला से होकर फिलहाल सिमराही गोलंबर तक पहुँचा है। सिमराही गोलंबर के आस पास काफी घनत्व में व्यापारिक प्रतिष्ठान और आवासीय मकान है।

दिन के समय सड़क रिपेयर के काम होने के कारण सबसे पहले डर्ट रिमूवर मशीन से सड़क के धूल को हटाया जाता है। कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा डर्ट रिमूवर चलाने के समय तूफानी धूल उड़कर नजदीक के सभी दुकानों और आवासीय घर मे जाता है, जिस कारण सभी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इनसब के बीच एन एच 57 पर जाम लगाकर रिपेयर करने के कारण रेफेरल अस्पताल से रेफर किया गया मरीज सुपौल सदर अस्पताल जाने के क्रम में सड़क जाम के कारण रास्ते मे ही दम तोड़ दिया । सिमराही गोलंबर के नजदीक के फल फूल के थोक बिक्रेता मो अकरम ने बताया कि लॉकडाउन के कारण पिछले कई महीने से दुकानदारी चौपट हो रखा है ऊपर से पिछले दो दिनों से दिन के समय ही सड़क रिपेयर का काम किया जा रहा है, जिसका नतीजा है कि एनएच 57 और एनएच 106 का दोनों सड़क पर घंटो जाम लगा रहता है।

खाद बीज बिक्रेता विनय कुमार और अरविन्द मेहता ने बताया कि सड़क जाम कि स्थिति इतनी खराब हो जाती है कि इस दौरान कोई भी ग्राहक हमारे दुकान तक नही पहुँच पाते है। सिमराही एनएच किनारे के व्यापारी राजेश प्रधान, काशी गुप्ता, बिन्दी गुप्ता, रणधीर महतो, दिल मोहम्मद,मो मुस्ताक, बुच्ची चौधरी, नंदकिशोर चौधरी, राहुल मंगलम, जयशंकर भगत, पंकज प्रधान,पंकज गुप्ता, राजीव गुप्ता ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि दिन के बजाए सड़क रिपेयर का काम रात को किया जाएगा तो हम सभी व्यपारियो को सहूलियत मिलेगी, साथ ही सड़क जाम भी नही होगा और जानलेवा धूलकण का भी सीधा सामना नही करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!