निर्माणाधीन एन एच पर पानी का छिड़काव नहीं होने से परेशान लोगों ने किया जाम, जमकर किए नारेबाजी !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

निर्माणाधीन एन एच पर पानी का छिड़काव नहीं होने से परेशान लोगों ने किया जाम, जमकर किए नारेबाजी !

बिहार/सुपौल: निर्माणाधीन एनएच 106 के निर्माण कार्य की सुस्त रफ्तार एवं पानी छिड़काव नहीं होने से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

sai hospital

आक्रोशित लोगों ने शनिवार को एनएच 106 को पॉलिटेक्निक चौक के समीप जाम कर दिया। सड़क पर बैठे लोगों ने निर्माण कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। करीब दो घंटे तक एनएच 106 जाम होने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई।

जाम में शामिल लोगों ने कहा कि सड़क निर्माण कम्पनी की सुस्ती से निर्माण कार्य की रफ्तार तेज नहीं हो पा रही है। साथ ही विगत आठ-दस दिनों से निर्माण कम्पनी के द्वारा एनएच पर पानी का छिड़काव भी नहीं करवाया जा रहा है। जिससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

आखिर में परेशान होकर स्थानीय लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा है। लोगों ने कहा कि बार-बार निर्माण कम्पनी के अधिकारियों से करजाईन बाजार में एनएच 106 पर पानी छिड़काव करवाने की मांग की गई, लेकिन सड़क निर्माण कम्पनी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

इधर सड़क पर उड़ते धूल से राहगीरों का चलना मुश्किल हो गया है। बड़े वाहन के गुजरने के बाद तो कुछ देर तक कुछ दिखाई भी नहीं देता है। दिन में ही रात जैसा आलम हो जाता है। दुकानों में धूल की परत जम जाती है।
लोगों को पैदल चलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इधर जाम की सूचना पर पहुंचे करजाईन थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया तथा सड़क निर्माण कम्पनी के अधिकारियों से बात कर पानी छिड़काव करवाने के लिए टैंकर मंगवाया।

इसके बाद लोगों ने जाम खत्म किया तथा यातायात बहाल हुई। वहीं स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर निर्माण कार्य में तेजी एवं नियमित रूप से पानी का छिड़काव नहीं हुआ तो बाध्य होकर फिर से सड़क पर उतरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!