पनोरमा ग्रुप का मनाया गया पांचवा स्थापना दिवस !

डेस्क

पनोरमा ग्रुप का मनाया गया पांचवा स्थापना दिवस !

बिहार/पूर्णिया: बुधवार को पूर्णिया के बायपास रोड स्थित e homes Panorama में सीमांचल इंफ्राटेक प्रा. लिमिटेड(पनोरमा ग्रुप) का पांचवा स्थापना दिवस काफी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के विभिन्न इलाके से लगभग हजारों लोगों ने भाग लिया।

इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा, नंदन झा के अलावे पूर्णिया के वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक, सदर विधायक श्री विजय खेमका, शंकर झा (बाबा)पूर्णिया के प्रसिद्ध शिक्षाविद् श्री गौतम सिन्हा ने दीप प्रवज्जवलित कर कार्यक्रम को प्रारम्भ किया एवं पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा की प्यारी बेटी ईशा पीहू ने केक काटकर पनोरमा ग्रुप का पांचवी वार्षिकोत्सव मनायी।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

वही संजीव मिश्रा ने सभी अतिथियों को शाॅल व बुके देकर सम्मानित किया। इस दौरान उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा की पनोरमा ग्रुप के सभी प्रौजेक्ट की सफलता पूर्णिया व कोशी-सीमांचल के लोगो का दिया हुआ प्यार व आशीर्वाद है की पनोरमा ग्रुप पिछले 01 सितम्बर 2016 से रियल स्टेट के सेक्टर में पूर्णिया से अपनी कार्य की शुरूआत कर पूर्णिया एवं कोशी-सीमांचल के लोगों को उनके बजट अनुसार आशियाना देने का काम कर रहा है एवं सभी लोगो के विश्वास पर खड़ा उतरा है।

पनोरमा ग्रुप अब शिक्षा-स्वास्थ्य एवं ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र में भी अपना कार्य करने का संकल्प लिया है जिसके लिए पनोरमा परिवार लगातार प्रयासरत भी हैं। उन्होने जानाकरी देते हुए बताया की आने वाले दिनों में पनोरमा ग्रुप पूर्णिया में ही बिहार का सबसे पहला अल्ट्रा लग्जरी प्रौजेक्ट e homes Panorama का निर्माण करने जा रही हैं जिसमें सबकुछ पूर्णरूप से स्वचलित(automatic) तरीके से संचालित होगा।

पूर्णिया जैसे शहर में पनोरमा ग्रुप का होना काफी सोभाग्य की बात हैं :भोलानाथ आलोक

वही वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक ने भी कहा की पूर्णिया जैसे शहर में पनोरमा ग्रुप ने जिस तरह से पिछले पांच साल में सभी तबके के लोगो को सीमित संसाधन रहने के बावजूद उनके बजट अनुसार घर देकर लोगो के विश्वास को कायम रखा है,वह हकीकत में पनोरमा का बहुत ही सराहनीय प्रयास है।

बिहार-बंगाल के विभिन्न जगहो से आये कलाकारों ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश

वहीं बिहार व बंगाल के विभिन्न हिस्सो से आये कलाकार ने एक से बढ़कर एक संगीत पेश कर कार्यक्रम में समा बांधे रखा। पनोरमा स्टार सीजन 02 की विजेता रह चुकी श्वेता राय ने भी एक के बाद एक गाने गाकर दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया। वहीं मंच उद्घोषक रेजा फैजी ने भी बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक अभिनेताओ का हु-बहू आवाज निकालकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम में ये सभी लोग रहे शामिल

पनोरमा ग्रुप के स्थापना दिवस समारोह में मुख्य रूप से पूर्णिया के वरिष्ठ साहित्यकार भोलानाथ आलोक, सदर विधायक विजय खेमका, शंकर झा(बाबा), कोशी आलोक प्रोडक्शन के सुनील सुमन, ब्राईट केरियर के निदेशक गौतम सिन्हा, विशेष वर्मा, डाॅ मुकेश कुमार, सुदर्शन दा, जैनेन्द्र झा, अखलेश झा, सुमन सिंह, अनुराग भट्ठ, शिवानंद पाठक, मिथिलेश राय, गोपाल सिंह, अरूण झा, अजय भगत, दिलीप, चंदन, रौशन पाठक, पूजा, प्रिति, मितू, नेहा एवं पनोरमा ग्रुप के सभी टीम के साथ-साथ अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!