पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ होगा आंदोलन: विजय यादव

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ होगा आंदोलन: विजय यादव

बिहार/सुपौल: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गलत तरीके से मुकदमा में फंसा कर गिरफ्तार करने के खिलाफ आंदोलन छेड़ा जाएगा। कोरोना महामारी के समय हजारों बेसहारा लोगों के साथ खड़ा होने वाला पप्पू यादव राज्य सरकार के आंख का किरकिरी बन चुका है। उसके बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर सरकार ने गिरफ्तारी करवाई है।

उक्त बातें जाप के प्रदेश महासचिव तथा सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड प्रमुख विजय कुमार यादव ने मंगलवार के दिन अपने सरायगढ़ स्थित आवास पर कही। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव बाढ़ के समय भी पटना के लोगों के लिए मसीहा बने थे। अब जब पूरे देश में कोरोना महामारी का रूप ले चुका है तो ऐसे समय में भी वह गरीबों के लिए आगे बढ़कर काम करने लगे तो भाजपा और जदयू के नेताओं को गवारा लगा।

प्रदेश महासचिव ने कहा कि पप्पू यादव कोई अपराधी नहीं है। अगर समाज सेवा करना अपराध की श्रेणी में आता है तो यह सोचनीय बात है। ऐसे में पूरे प्रदेश में कहीं भी सामाजिक कार्यकर्ता सामने नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत पप्पू यादव पर पहले फर्जी मुकदमा करा कर फिर उसे गिरफ्तार करवाया गया ताकि राज्य सरकार का नाकामी सामने नहीं आवे।

प्रदेश महासचिव ने कहा कि भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के घर एंबुलेंस रखे जाने के मामले को जब से पप्पू यादव ने उजागर किया तब से वह प्रदेश के बड़े नेताओं को खटकने लगे। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव के साथ बिहार के लाखों लोग खड़े हैं। उनके गिरफ्तारी के विरोध में प्रखंड से जिला मुख्यालय और फिर राज्य स्तर पर प्रदर्शन होगा। प्रदेश महासचिव विजय कुमार यादव ने कहा के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पप्पू यादव को जल्द रिहा करें अन्यथा जल्द ही सड़क पर आंदोलन का शंखनाद कर दिया जाएगा।

प्रदेश महासचिव ने कहा एक सही समाजसेवी को परेशान करने के पीछे राज्य सरकार की क्या मंशा है वह सब नहीं समझ पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जाप के एक-एक कार्यकर्ता तथा बिहार के युवा पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ खड़े होंगे।

इस दौरान प्रदेश महासचिव के साथ जिला अध्यक्ष नंद कुमार चौधरी, महासचिव परमेश्वरी यादव, जिला युवा अध्यक्ष मुकेश यादव, हरिहर प्रसाद यादव, रविंद्र यादव, प्रमोद यादव, रामचंद्र पासवान, बद्री यादव, संजय मेहता, अजीत मेहता, मोहम्मद हबीबुल्लाह, मोहम्मद अफरोज, मोहम्मद इकबाल हुसैन, किशुन देव सरदार, आमोद यादव, धणजीत यादव आदि भी थे। सभी ने एक स्वर से राज्य सरकार से मांग किया कि पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!