पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ किया अनशन व धरना !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ किया अनशन व धरना !

बिहार/सुपौल: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पटना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर सुपौल के जेल में बंद करवाने के खिलाफ बुधवार के दिन पार्टी के प्रदेश महासचिव तथा सरायगढ़ प्रखंड प्रमुख विजय कुमार यादव के सरायगढ़ स्थित आवास पर जाप युवा परिषद कार्यकर्ताओं ने अनशन तथा धरना कार्यक्रम किया। अनशन कार्यक्रम के दौरान सभी कार्यकर्ता आंख पर काली पट्टी बांध रखे थे।

अनशन कार्यक्रम में बोलते हुए प्रदेश महासचिव विजय कुमार यादव ने कहा कि हम सभी पप्पू यादव के साथ हैं। पटना पुलिस ने बड़ा धोखा किया है। कोरोना संक्रमण को लेकर फैले महामारी के समय पप्पू यादव अस्पताल से गांव तक गरीबों की मदद में लगे थे। यह बात सरकार को गवारा लगा। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी कि हर जगह आलोचना हो रही है। आज उनके साथ प्रदेश का एक-एक कार्यकर्ता खड़ा है और जरूरत पड़ा तो सभी जेल भरो आंदोलन भी करेंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की।अनशन कार्यक्रम में युवा जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश यादव ने कहा 39 एंबुलेंस को चोरी कर रखने वाला राजीव प्रताप रूडी को सरकार संरक्षण दे रही है। कोरोना संक्रमण काल में जहां लोग एंबुलेंस के लिए परेशान है तो वहीं भाजपा नेता द्वारा एंबुलेंस को अपने घर पर रखने के मामले को उजागर करने के कारण पप्पू यादव को जेल के सलाखों के पीछे डाला गया।

उन्होंने कहा कि जाफ का एक-एक कार्यकर्ता आज धरना अनशन कर रहे हैं और फिर जेल भी जाने की तैयारी में है। युवा जिला परिषद अध्यक्ष ने कहा कि हम सारे कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों के मसीहा पप्पू यादव जेल में भी अनशन पर है। उन्हें बिहार के गरीबों की चिंता सता रही है और इस कारण खाना पीना छोड़ रखे हैं। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी चट्टानी एकता के बल अपने पार्टी के सुप्रीमो के साथ खड़े रहे। अनशन धरना कार्यक्रम में प्रखंड अध्यक्ष रविंद्र यादव, विक्की कुमार, छोटू यादव, विजय सिंह, रमेश मुखिया, रामचंद्र पासवान, जितेंद्र कुमार, शिव कुमार पासवान, मनोज मेहता सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!