पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में धरना और मुख्यमंत्री का पुतला दहन !

सुपौल/सिमराही: विकास आनंद

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में धरना और मुख्यमंत्री का पुतला दहन !

बिहार/सुपौल: जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेस्वरी यादव के नेतृत्व में पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। धरना सह पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व जाप के प्रखंड अध्यक्ष बिजेंद्र प्रसाद यादव ने किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद, नीतीश कुमार इस्तीफा दो का नारा लगाते हुए जल्द से जल्द पप्पू यादव के रिहाई का मांग किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि पप्पू यादव हमेशा गरीबों एवं शोषितों के लिए मसीहा बनकर खड़े रहे, लेकिन नीतीश सरकार को ये रास नहीं आ रहा है। कहा कि नीतीश सरकार न तो स्वयं जनता का सेवा कर रहे हैं और न ही हमारे नेता पप्पू यादव को जनता की सेवा करने देते हैं।

वहीं जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वरी सिंह यादव ने कहा कि नीतीश सरकार अपनी कमजोरियों एवं नाकामी को छुपाने के लिए पप्पू यादव को जेल में डालने का काम किया है। कहा कि पप्पू यादव हमेशा गरीबों की सेवा करने के लिए विभिन्न अस्पताल पहुंचकर वहां का जायजा लेकर सरकार के नाकामी को उजागर किया, जिसका नतीजा है कि सरकार ने उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने का काम किया है।

कहा कि जब तक पप्पू यादव की रिहाई नहीं हो जाती, हमलोगों का सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा।

मौके पर प्रखंड उपाध्यक्ष बबलू कुमार, विक्रम कुमार मेहता, आशीष कुमार साह, छात्र नेता दिलखुश कुमार, गणेश कुमार, मो जियाउल, गुड्डू कुमार, रूपेश कुमार, संजय रजक, मनोज यादव, विकास झा, प्रकाश कुमार, ऐश्वर्या देवी, रेखा देवी, पिंकी देवी, नारायण कुमार यादव, अमित कुमार, तिलकेश्वर मेहता सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!