परियाही में हुआ क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार

परियाही में हुआ क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट का आयोजन !

डा बिपीन कुमार सिंह ने फीता काटकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया !

बिहार/सुपौल: छातापुर प्रखंड के लालगंज पंचायत स्थित परियाही चौक पर मंगलवार को पीसीसी टी- 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

राजद के पूर्व प्रत्याशी डा बिपीन कुमार सिंह ने फीता काटकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया, तत्पश्चात अतिथि के द्वारा बल्लेबाजी कर खेल का शुभारंभ कराया गया।

मौके पर उधमपुर पंचायत के मुखिया श्यामदेव कामैत, लालगंज के पूर्व मुखिया सदानंद मंडल, गुड्डू खान, मो अजीम भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर डा श्री सिंह ने कहा कि खेल के आयोजन से लोगों में आपसी भाईचारा और सदभावना कायम होता है, साथ ही खेल खेलने से लोग शारीरीक व मानसिक रूप से स्वस्थ रहते हैं।

खेल को नियम व मापडंड के अनुरूप खेलने का अनुरोध करते, उन्होंने दोनों ही टीम को बधाई दी, साथ ही टूर्नामेंट आयोजन कर्ताओं को धन्यवाद का पात्र बताया।

टूर्नामेंट का पहला लीग मैच ललितग्राम एवं महद्दीपुर के बीच खेला गया, ललितग्राम की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 206 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पिछा करने उतरी महद्दीपुर की टीम निर्धारित ओवर में 170 रन ही बना सकी, पराजित टीम के खिलाड़ी 54 रन बनाने और दो विकेट लेने वाले मो मुर्शीद को मैन ऑफ दि मैच चुना गया ।

दूसरा लीग मैच शंकरपुर एवं मधुबनी के बीच बुधवार को खेला जाएगा, टूर्नामेंट में निर्णायक की भूमिका में मो अलीम व मो अबरार आलम है। वहीं उद्घोषक की जिम्मेवारी फैयाज आलम संभाल रहे थे। जबकि लाल कुमार मंडल के जिम्मे स्कोरर का दायित्व रहा।

टूर्नामेंट को सफल बनाने में आयोजन कमेटी के अध्यक्ष कमरूल हौदा उर्फ परवेज़, सचिव मो रईश आलम, मो राजु, मो फैयाज आलम, मो मुर्तूजा, मो अबरार, मो आजाद, मो इसराफुल आदि जुटे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!