पार्टी की रीढ़ के सामान होता है कार्यकर्ता : प्रकाश झा

सुपौल: अभिषेक कुमार झा

पार्टी की रीढ़ के सामान होता है कार्यकर्ता : प्रकाश झा

बिहार/सुपौल: भाजपा युवा मोर्चा सुपौल की संगठनात्मक बैठक सिमराही में जिलाध्यक्ष प्रकाश झा की अध्यक्षता में बुधवार आयोजित की गयी।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में युवा मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी पंकज ठाकुर थे।बैठक में मुख्य रुप से आगामी कार्यक्रम पर रूपरेखा तय की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए सचिन माधोगड़िया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कभी आराम नहीं करते।

साई हॉस्पिटल

वे नित्य नई चुनौतियों का सामना करते रहते हैं और संगठन की मजबूती के लिए कार्य करते हैं।

जिलाध्यक्ष प्रकाश झा ने अपने संबोधन में कहा की युवा मोर्चा पार्टी की रीढ होती है और हमें वही मजबूत रीढ बनना है। आगामी जो भी कार्यक्रम हो उसकी सफलता लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता को समर्पित रहना है।

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री मनोज सिंह ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया और राम मंदिर निर्माण धनसंग्रह में सबके योगदान पर बल दिया।

पंकज ठाकुर ने अपने संबोधन में आगामी कार्यक्रम की जानकारी साझा की। उन्होंने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा की जनवरी 6 से 11 तक मंडल कार्यसमिति की बैठक करनी है। इसके बाद 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जी की जयंती युवा दिवस पर एक बाइक रैली होनी है जिसका नाम युवा संदेश यात्रा दिया गया है।

इस कार्यक्रम के निमित कार्यक्रम प्रभारी के रुप में युवा मोर्चा जिला प्रवक्ता अनुज गिरी, कार्यक्रम समापन प्रभारी जिला उपाध्यक्ष अलोक राज, मटेरियल प्रभारी जिला महामंत्री रवि भुषण व परिवहन प्रभारी जिला उपाध्यक्ष उमेश गुप्ता को बनाया गया।

इसके बाद 15 जनवरी से 28 फरवरी तक राम मंदिर निर्माण हेतु धनसंग्रह का कार्यक्रम है। जिसमें युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं का अमूल्य योगदान होना है तथा 11 फरवरी को पंडित दिन दयाल की पुण्यतिथि पर समर्पण दिवस का आयोजन होना है।

मौके पर जिला उपाध्यक्ष आलोक राज, जिला महामंत्री रवि भूषण, अनुज गिरी, मनीष अग्रवाल, बसंत कुमार शर्मा, कुंदन विवेक, विश्वजीत भगत, जयकृष्ण सिंघम, मुन्ना साह, अविनाश झा, पियुष जायसवाल, नीतीश मंडल, बालमुकुन्द, मोनू कर्ण, अमित, गोल्डन, कन्हैया, उमेश गुप्ता आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!