प्रखंड क्षेत्र में खुला सामुदायिक किचेन, जरूरतमंदों को मिलेगा भोजन !

डेस्क

प्रखंड क्षेत्र में खुला सामुदायिक किचेन, जरूरतमंदों को मिलेगा भोजन !

बिहार/सुपौल: जिलाधिकारी सुपौल के निर्देश पर छातापुर प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में कोविड-19 के लॉकडाउन के दौरान प्रखण्ड के सभी लाचार, गरीब, असहाय दिव्यांग लोगों को सोमवार से खिलाने का कार्य प्रारंभ हो गया । बीडीओ अजीत कुमार सिंह ने बताया कि सरकार के आदेशानुसार जिले के सभी प्रखण्ड के प्रखंड मुख्यालय में एक सामुदायिक रसोईघर खोल कर गरीब लोगों को भोजन कराना है ।

जिलाधिकारी के निर्देशानुसार प्रखण्ड में सोमवार को मुख्यालय बीआरसी परिसर में सामुदायिक रसोईघर खोला गया है । रसोईया के देखरेख करने वाले पदाधिकारीगण और कर्मचारीगण सोमवार को अपने नियत समय पर पहुंच कर मजदूर, निर्धन, निशक्त गरीब, जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए रसोई बनवा कर खिलाने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है । रसोईया के लिये नियुक्त पदाधिकारी अपने कार्यस्थल पर पूरी जिम्मेवारी से अपने कार्यो का सम्पादन कर रहे है।

जानकारी के अनुसार नियुक्त कर्मचारी कैम्प प्रभारी में राजस्व कर्मचारी राजकुमार झा, अंचल नाजिर प्रियरंजन कुमार, अंचल बड़ा बाबू संजय कुमार राम है । उन लोगों से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम लोग गरीब असहाय, जरूरतमंद, निर्धन व्यक्तियों को भोजन कराने के लिए तत्पर हैं ।

इस संबंध में अंचलाधिकारी सुमित कुमार सिंह ने बताया कि रसोईघर के कर्मचारी पहुंच गए हैं । मजदूर निर्धन व्यक्ति को भोजन खिलाने के कार्य शुरू हो गया है । रसोईया और इसमें लगे कर्मचारी अपने कर्तव्य को पालन करने के लिए मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!