प्रेमिका ने की बेवफाई, युवक ने दे दी जान !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

प्रेमिका ने की बेवफाई, युवक ने दे दी जान !

बिहार/सुपौल: छातापुर थाना क्षेत्र के नरहैया गांव निवासी एक युवक के द्वारा प्रेमिका की बेवफाई से नाखुश होकर खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है, मृतक युवक मो रियाज का पुत्र 22 वर्षीय मो चांद है। जो एक सप्ताह पूर्व ही मजदूरी के लिए बैंगलुरू गया था, जहां 25 अगस्त को उसके कमरे में उसका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया।

उसके साथ रह रहे भाई और गांव के लोग जब काम से लौटकर कमरे पर आया तो चांद के शव को फंदे से उतारकर फौरन उसे अस्पताल ले गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को जब एंबुलेंस से मृतक युवक का शव छातापुर पहुँचा तो उसे देखने के लिए भारी भीड़ जूट गई।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जिसके बाद शव के साथ परिजन व ग्रामीण सैकड़ो की संख्या मे प्रेमिका शिक्षिका के आवास पर पहूंच गये और आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया, परिजनों का आरोप है कि चांद के मौत का कारण प्रेमिका शिक्षिका है, जिसके साथ कई वर्षो से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, पांच माह पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरेज भी कर लिया था, लेकिन शिक्षिका के शिक्षक पति इस रिस्ते से नाराज थे और दोनों के बीच संबंध विच्छेद कराने की हर कोशिश में जुटे हुए थे, परिजनों ने शिक्षिका के शिक्षक पति पर सुनयोजित तरीके से चांद को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

तकरीबन आधे घंटे तक हंगामा के बाद युवक के शव को नरहैया स्थित उसके घर ले जाया गया, जहां शव को देखते ही परिजनों में चीखपुकार मच गया। परिजनों ने चांद की मौत के लिए शिक्षिका प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते उसके विरूद्ध कार्रवाई की मांग की ।जानकारी अनुसार शिक्षिका अपने शिक्षक पति के साथ छातापुर मुख्यालय पंचायत वार्ड संख्या दो में कुछ वर्षो से घर बनाकर रह रही थी, वह प्राथमिक विद्यालय इमामगंज नरहैया में पदस्थापित थी, जबकि उसके पति महर्रमपुर बधैली स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। परिजनों ने कहा कि शिक्षिका एवं उसके पति के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए थाना पुलिस को आवेदन दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!