प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेल्फेयर एसोसिएशन की ज़ूम बैठक हुई आयोजित !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

 

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेल्फेयर एसोसिएशन की ज़ूम बैठक हुई आयोजित !

बिहार/ सुपौल : प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की जिला इकाई की ऑनलाइन बैठक आयोजित की गई।

जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष फैयाज आलम ने की।

sai hospital

इस दौरान संगठन को धारदार बनाने के लिए ब्राइट वे बोर्डिंग स्कूल,चांदनी चौक साहेवान के निदेशक तुलाकांत शर्मा को उपाध्यक्ष पद

एवं जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल, महद्दीपुर के प्राचार्य सीरज कुमार श्रीवास्तव को प्रवक्ता मनोनीत किया गया। इस ज़ूम बैठक में संगठन मजबूती के लिए कार्य योजना का निर्माण किया गया एवं बंद पड़े निजी विद्यालय की स्थिति की समीक्षा की गई।

साथ ही प्राइवेट स्कूल के संचालकों की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि आज बिहार में लगभग सभी प्रकार के संस्थानों को खोल दिया गया है। केवल प्राइवेट विद्यालय को नहीं खोला गया है। कहीं ना कहीं ऐसा प्रतीत हो रहा है की सरकार बच्चे की पठन-पाठन को जानबूझकर कमजोर कर रही है ।

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने एक स्वर से सरकार से 18 जनवरी तक विद्यालय खोलने तथा सरकार के पास आरटीई की बकाया राशि भुगतान करने की मांग की गई। जल्द से जल्द भुगतान नहीं होने पर आरटीई के अंतर्गत पढ़ने वाले बच्चों को पढ़ाने में असमर्थता जताई गई।

बैठक में कोषाध्यक्ष उपेन्द्र नारायण सहनोगिया, उपाध्यक्ष सूरज कुमार बंटी, तुलाकान्त शर्मा, उमेश कुमार, सीरज नन्द कुमार यादव, जेपी पांडेय, कमाल जावेद आदि ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!