पुण्यतिथि पर याद किये गए स्व. रामविलास पासवान, उनके नाम पर रखा जाएगा जगह का नाम !

मुंगेर: सोनू झा

पुण्यतिथि पर याद किये गए स्व. रामविलास पासवान, उनके नाम पर रखा जाएगा जगह का नाम !

बिहार/मुंगेर: भागलपुर एवं खगड़िया एप्रोच पथ के जुड़ाव स्थल मुंगेर के तेलिया तालाब के पास आज लोजपा के संस्थापक एवं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राम विलास पासवान के जयंती के अवसर पर तेलिया तालाब तीन बटिया का नाम रामविलास पासवान चौक करने का निर्णय लिया गया ।

इस अवसर पर भाजपा के नगर मंत्री आशुतोष पासवान के नेतृत्व में मुंगेर एवं नौवागढी के स्थानीय लोगों द्वारा काफी उत्साह और उमंग के साथ स्वर्गीय रामविलास जी के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर एवं पुष्पांजलि अर्पित किया गया ।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

इस अवसर पर भाजपा के नगर मंत्री आशुतोष पासवान ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान ने लोजपा पार्टी की स्थापना करते हुए पूरे बिहार ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर पासवान जाति को पहचान दिलाने का काम किया और हमेशा वह समाज और राष्ट्र की भलाई में लगे रहे और जाते-जाते उन्होंने अपनी पार्टी का नेतृत्व चिराग जी के हाथों में सौंपा। इसलिए लोजपा पार्टी पर पूर्णतः चिराग पासवान का अधिकार है और इसी शुभ दिन के अवसर पर माननीय चिराग जी के द्वारा हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया गया है।

उन्होंने कहा कि पशुपति पारस ने ना सिर्फ चिराग पासवान के पीठ पर बल्कि पूरे एलजेपी के पीठ पर छुरा भोंकने का काम किया। आने वाले समय में चुनाव आयोग द्वारा दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया जाएगा।

सिर्फ मुंगेर ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता चिराग पासवान जी के साथ हैं इस अवसर पर उपस्थित सभी जनता ने एक स्वर में इस स्थल का नाम रामविलास चौक रखने की मांग की। मौके पर अशोक पासवान, मुकेश पासवान, संजय पासवान, गुड्डू चौधरी, अमल कुमार गुप्ता, सरवन जलाल, छोटू कुमार, सरवन शर्मा, मोहम्मद रफीक खान, मोहब्बत गफार, एवं दर्जनों जनता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!