पूर्व पैक्स अध्यक्ष व्यास देव शाह ने एक बार फिर भरा नामांकन पर्चा !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पूर्व पैक्स अध्यक्ष व्यास देव शाह ने एक बार फिर भरा नामांकन पर्चा !


बिहार/सुपौल: भपटियाही पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष व्यास देव शाह सोमवार को नामांकन के अंतिम तिथि को एक बार फिर अपनी दावेदारी दी है। उन्होंने अपने प्रस्तावक तथा समर्थक के साथ अध्यक्ष पद का नामांकन पर्चा दाखिल किया।

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद जैसे ही व्यास देव शाह प्रखंड कार्यालय से बाहर निकले उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने लंबे काफिले के साथ व्यास देव साह भपटियाही थाना से पूर्व अपने घर पर आयोजित नामांकन समारोह में पहुंचे। वहां पहले से कई लोग भी बैठे थे।


समर्थकों के भारी उपस्थिति से गदगद व्यास देव शाह ने कहा वह जिस तरह से पहले भपटियाही पंचायत के किसानों के हित के लिए काम किए हैं, उसी तरह एक बार फिर काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो इस बार एक-एक किसान को सहायता पहुंचाने का काम करेंगे।

पूर्व पैक्स अध्यक्ष व्यास देव शाह ने कहा पिछले चुनाव में भी जीत चुके थे परंतु अधिकांश सदस्यों के इस्तीफा दे देने के बाद पद खाली रह गया। सहकारिता विभाग द्वारा फिर से चुनाव कराने का निर्णय लिया गया और इसी आलोक में चुनाव हो रहा है।

उन्होंने उपस्थित मतदाताओं से कहा कि वह सभी एकजुट होकर उन्हें जिताने का काम करें। व्यास देव शाह ने समारोह में उपस्थित मतदाताओं और समर्थकों का अभिवादन भी किया।

इस दौरान वहां जितेंद्र प्रसाद यादव, बैद्यनाथ यादव, किशोर कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!