सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत, परिवार में पसरा मातम !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत, परिवार में पसरा मातम !

बिहार/सुपौल: छातापुर प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रखंड कॉलोनी में कार्यरत रसोईया सुनीता देवी की बुधवार संध्या हुए सड़क हादसे में मौत हो गई।मृतका 30 वर्षीया सुनीता देवी लक्षमीपुर खूँटी वार्ड संख्या 10 निवासी फुलचंद ठाकुर की पत्नी है।

sai hospital

घटना के वक्त वह अपने मायके अररिया जिले के कुशहर से अपने भाई के साथ बाईक से छातापुर लौट रही थी। इसी दौरान रजवाडा के समीप एक मवेशी को बचाने के दौरान बाईक असंतुलित होने से वह अपने दो माह की बच्ची के साथ सड़क पर गिर गई।घटना में सिर पर गहरी चोट लग गयी जिस वजह से उसे आनन- फानन में छातापुर पीएचसी ले जाया गया परंतु चोट गंभीर होने की वजह से उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया।

मृतक का परिवार

परिजन उसे लेकर पूर्णिया जा रहे थे परंतु रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के उपरांत मृतका के परिजनों द्वारा पोष्टमार्टम कराये बगैर ही देर रात शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।घटना से मृतका के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है।मृतका के पांच- पांच छोटी -छोटी मासूम बच्चियों के करुण क्रंदन से आसपास का माहौल भी गमगीन हो गया है।

मामले की जानकारी स्थानीय मुखिया के माध्यम से अंचलाधिकारी को दी गई है।बावजूद अब तक पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार की सरकारी सहायता की घोषणा नही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!