सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए दो व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए दो व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत !

बिहार/सुपौल: नेशनल हाईवे पर सरायगढ़ गांव समीप शुक्रवार के दिन सड़क दुर्घटना में जख्मी हुए 5 लोगों में से दो की मौत हो गई। जानकारी अनुसार नेशनल हाईवे पर मुंशी सरदार के घर के पास एक ट्रैक्टर खड़ी थी। कुनौली बॉर्डर से यात्री को लेकर आ रहे टेंपो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और टेंपो ट्रैक्टर से टकरा गया।

टेंपो और ट्रैक्टर का टक्कर इतना जोर का हुआ कि उस पर सवार यात्री अमरेंद्र झा 58 वर्ष, ललन कुमार गुप्ता 28 वर्ष, रामू सादा 55 वर्ष, परमेश्वर सादा 60 वर्ष, सौरभ कुमार 23 वर्ष सहित टेंपो चालक और एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए। सभी को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती कराया।

अस्पताल के डॉक्टर मयंक रंजन ने उपचार के बाद अमरेंद्र झा तथा ललन कुमार की गंभीर स्तिथि को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सुपौल रेफर कर दिया। मिली जानकारी अनुसार सुपौल सदर अस्पताल में इलाज के दौरान अमरेंद्र झा तथा ललन कुमार ने दम तोड़ दिया।

किशनपुर पुलिस ने दोनों के मौत की पुष्टि की है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया तो टेंपो चालक चोट लगने के बावजूद मौका पाकर कोसी पलार की ओर चलते बने।

किशनपुर पुलिस ने दुर्घटना स्थल से टेंपो को जब्त किया है। मालूम हो कि नेशनल हाईवे पर झाझा गांव से लेकर पिपरा खुर्द गांव तक आए दिन दुर्घटना होती रहती है। हाईवे पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण इस तरह की दुर्घटना होती है और लोगों की जान चली जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!