सड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों का फूटा रोष !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

सड़क निर्माण नहीं होने पर ग्रामीणों का फूटा रोष !

बिहार/सुपौल: राघोपुर प्रखंड के हरिराहा अंतर्गत हरिराहा पंचायत में सड़क समस्या को लेकर सोमवार को ग्रामीणों का आक्रोश छलक पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने रोष जताते हुए स्थानीय जनप्रतिनिधि पर उदासीनता का आरोप लगाया है।

पंचायत के वार्ड नंबर 9 एवं 10 के लोगों ने बताया कि आनंदी दास के घर के पीछे से जगदीश साह के घर तक सड़क का निर्माण नहीं होने से उक्त वार्ड के लगभग 100 घरों की आबादी को आवागमन में खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य ग्रामीण सड़क से जोड़ने वाली इस सड़क की स्थिति काफी दयनीय है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

पिछले दिनों लगातार बारिश होने के बाद इस सड़क की स्थिति और भी नारकीय हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या की जानकारी स्थानीय मुखिया को भी दी गई, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है।

ग्रामीण संतोष साह, रामचंद्र साह, सदानंद साह, परमानंद साह, प्रकाश साह, पिंटू साह, जागेश्वर साह, जगदीश साह आदि ने बताया कि लगभग सौ घरों की आबादी के आवागमन का यह मुख्य मार्ग है। लोगों का आवागमन भी हमेशा बना रहता है, लेकिन सड़क की दुर्दशा दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। वहीं रोष जताते ग्रामीणों को स्थानीय समाजसेवी विजय कुमार यादव ने शांत करते हुए तत्काल मिट्टी प्रबंध कर सड़क पर डाल सड़क की दशा सुधारने का आश्वासन दिया।

इस दौरान विजय यादव ने सड़क किनारे खुले में शौच कर गंदगी फैलाने वाले लोगो से अपील करते हुए कहा कि सभी घरों में शौचालय का निर्माण किया गया है। इसलिए ग्रामीण शौचालय का उपयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!