सरस्वती पूजा में डीजे पर रहेगा प्रतिबंध: थानाध्यक्ष

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

सरस्वती पूजा में डीजे पर रहेगा प्रतिबंध: थानाध्यक्ष

-सरस्वती पूजा को लेकर करजाईन थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक !

बिहार/सुपौल: सरस्वती पूजा में विधि-व्यवस्था को लेकर करजाईन थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजीत किया गया।

sai hospital

बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने की। इस दौरान आगामी 16 फरवरी को सरस्वती पूजा में सरकारी दिशा-निर्देश एवं शांति व्यवस्था के लिए क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों के साथ-साथ शिक्षण संस्थानों के संचालकों के साथ विचार-विमर्श किया गया। थानाध्यक्ष ने सभी से शांतिपूर्ण माहौल में सरस्वती पूजा मनाने की अपील की।

संजीव कुमार ने सभी से अपील करते हुए कहा कि इस बार की सरस्वती पूजा में सरकारी दिशा-निर्देश का पालन करते हुए डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। साथ ही पूजा स्थल पर मास्क पहनकर एवं शारीरिक दूरी का भी पालन आवश्यक रूप से करें। साथ ही मूर्ति विसर्जन के दौरान प्रतिमा को नगर भ्रमण नहीं करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस दौरान सड़क सुरक्षा माह के तहत ट्रैफिक नियमों के पालन के लिए लोगों को जागरूक भी किया गया।

इस मौके पर शशि प्रसाद सिंह, डा. रमेश प्रसाद यादव, पूर्व पंसस तारानंद यादव, पूर्व मुखिया प्रवीण कुमार मिश्र, गोपाल कृष्ण शारदा, ज्योति कुमार झा, पैक्स अध्यक्ष राजकुमार सिंह, बिंदेश्वर मरीक, राजेंद्र यादव, ललित मिश्र, राजेंद्र स्वर्णकार, रामदेव मेहता, शिवनारायण मेहता, रामदयाल शर्मा सहित विभिन्न शिक्षण संस्थानों के संचालक मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!