SH91 पर छातापुर के समीप हुआ दो कारों में आमने-सामने की भिरंत,हुआ जख्मी !

डेस्क

 

बिहार/सुपौल

छातापुर–थानाक्षेत्र के डहरिया पंचायत स्थित युवक चौक आगे एस एच 91 पर शनिवार एक बालक को बचाने के क्रम में दो कारों के बीच आमने सामने टक्कर हो गई । दुर्घटना की चपेट में आकर 12 बर्षीय किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं दोनों कार पर सवार चालक सहित अन्य लोग मामुली रूप से जख्मी हुए हैं । दुर्घटना में जख्मी किशोर को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए पीएचसी छातापुर लाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों के सुचना पर थाना पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुँचकर दुर्घटना ग्रस्त दो कारो को चौकीदार ने निगरानी में रखा गया है । जानकारी अनुसार घीवहा निवासी जालो यादव का पुत्र राहुल कुमार सड़क पार कर रहा था। इसी क्रम में उत्तर और दक्षिण दोनों दिशा से तीव्र गति से आ रही कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। संयोग था कि एक कार से ठोकर लगने के बाद किशोर सड़क किनारे फेंका गया।

टक्कर इतना जबरदस्त था कि परखच्चे उड़ने के बाद कार विपरीत दिशा में घूम गया। बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त बीआर 01ई पी 6462 नंबर की मारुति कार मधेपुरा जिले के कुमारखंड निवासी का है। जबकि बीआर 50 एन 9668 नंबर की मारुति बैलेनो कार त्रिवेणीगंज निवासी का बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!