शिविर के पास जमा है कचरा, खतरा की आशंका !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

शिविर के पास जमा है कचरा, खतरा की आशंका !

बिहार/सुपौल: बाहर से आ रहे लोगों के जांच हेतु शिव मंदिर भपटियाही के सामने बनाए गए जांच शिविर के बगल में कचरा जमा रहने से अब लोगों में परेशानी देखी जाने लगी है।

प्रवासियों के जांच में उपयोग किए जाने वाले कीट तथा अन्य सामग्रियों को शिविर के ठीक बगल में पिछले 9 दिनों से जमा किया जा रहा है। कचरा के ढेर से अब दुर्गंध भी फैलने लगी है। जांच शिविर में उपस्थित कुछ स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि पिछले 21 अप्रैल से लगातार रूप से प्रवासियों का जांच चल रहा है। जांच के बाद कीट तथा अन्य सामग्रियों को शिविर के बगल में रखा जाता है जिसे कोई दूर नहीं हटा रहा है। कुछ कर्मियों ने बताया कि शिविर का साफ-सफाई नहीं होने से संक्रमण का और खतरा बना रहता है।

शिविर के अगल-बगल के कुछ दुकानदारों ने बताया की कोरोना संक्रमण के जांच में उपयोग किए जाने वाले सामग्रियों को खुले रुप से सड़क किनारे नहीं रखना चाहिए। वह सारा सामग्री संक्रमित है। इसलिए उसे तुरंत दूर ले जाकर जलाना चाहिए जो नहीं हो रहा है। ऐसे दुकानदारों का कहना था कि एक तरफ संक्रमण रोकने के लिए जांच चल रहा है तो दूसरी तरफ संक्रमण फैलने के लिए कचरा का ढेर लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!