शराब के नशे में पुलिसकर्मियों से की धक्का-मुक्की व मारपीट, दो गिरफ्तार !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

शराब के नशे में पुलिसकर्मियों से की धक्का-मुक्की व मारपीट, दो गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल : शराब के नशे में करजाईन थाना परिसर में घुसकर थानाध्यक्ष सहित पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज, धक्का-मुक्की एवं मारपीट करने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित युवकों की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के ढाढा वार्ड नं- 5, निवासी रूपक सिंह एवं सहरसा जिला के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचगछिया वार्ड नं-13 निवासी राजू कुमार सिंह के रूप में हुई है।

इस बारे में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि बुधवार की रात में दो युवक ने करजाईन थाना परिसर में आकर गाली गलौज करने लगे। दोनों युवकों से शांत रहने एवं पूछने पर उक्त दोनों युवक उनके साथ भी उलझ गए एवं गाली- गलौज करते हुए धक्का-मुक्की पर उतर आए। इसके बाद थाना पर मौजूद पुलिसबल के सहयोग से दोनों युवकों को पकड़ना चाहा, लेकिन दोनों युवक मारपीट करने लगे। काफी प्रयास के बाद दोनों युवकों को गिरफ्त में लिया गया। पकड़ने के क्रम में सिपाही संजीत कुमार एवं चौकीदार सदानंद पासवान को चोटें भी आई।

पकड़े गए दोनों युवकों के मुंह से शराब की गंध आ रही थी। इसके बाद दोनों युवकों का बारी-बारी से ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई। जांच में शराब के पूर्ण सेवन की पुष्टि होने के बाद प्रतिबंधित अल्कोहल सेवन एवं गाली गलौज, मारपीट एवं धक्का-मुक्की करने के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!