श्री राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान अंतिम चरण की ओर, बढ़ चढ़ कर लोग ले रहे हैं हिस्सा !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

श्री राम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान अंतिम चरण की ओर, बढ़ चढ़ कर लोग ले रहे हैं हिस्सा !

बिहार/सुपौल: छातापुर प्रखंड के महद्दीपुर बाजार में शुक्रवार को श्रीराम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान कार्यक्रम के अंतिम चरण में मंदिर निर्माण हेतू दान राशि संग्रह किया गया।

sai hospitalभाजपा मंडल उपाध्यक्ष हरेराम चौधरी तथा बजरंग दल के जिला संयोजक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के द्वारा घर- घर जाकर धन संग्रह किया गया।

इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक मिडिया व स्थानीय निवासी राजेश चौधरी के द्वारा राशि दान स्वरूप दी गई, मौके पर मंडल उपाध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा की निर्माण में सहयोग के लिए धन संग्रह के कार्य में अब मात्र एक दिन का समय शेष है, रामभक्तों के द्वारा आनलाईन सहयोग राशी भेजा जाना भी अब बंद कर दिया गया है।

इच्छूक श्रद्धालु अब ऑफलाइन भी 27 फरवरी तक ही सहयोग राशि भेज सकेंगे, वहीं बजरंज दल के जिला संयोजक सह श्री राम मंदिर निर्माण समिति सुपौल के एडमिन मुकेश यादव ने बताया कि दशकों बाद रामभक्तों को यह मौका मिला है, मंदिर निर्माण में सहयोग करना भारतीय नागरिक के लिए गौरव की बात है, इसलिये खासकर रामभक्तों को धन दान करने में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए।

मौके पर भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष मणिकांत दास, माधोपुर बजरंग दल के पंचायत संयोजक महेश चौधरी, विशाल श्रीवास्तव मुख्य रूप से शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!