तरैया में हुआ औद्योगिक क्रांति का सूत्रपात !

पटना: अनूप नारायण सिंह

तरैया में हुआ औद्योगिक क्रांति का सूत्रपात !

बिहार/पटना: प्रखण्ड के तरैया बाजार स्थित भगवती स्थान के सामने जाप कार्यालय पर सोमवार को औद्योगिक क्रांति की शुरुआत के लिए व्यापक स्तर पर जागरूकता फैलाने एवं क्षेत्र भर के बेरोजगार युवाओं को साथ लेकर औद्योगिक क्रांति के आगाज के लिए भव्य कार्यक्रम आयोजन करने के संबंध में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रदेश सचिव संजय कुमार सिंह ने युवाओं के साथ बैठक किया।

आगामी दिनों में तरैया में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तर के औद्योगिक क्रांति के कार्यक्रम के आयोजन के विषय में चर्चा किया गया।बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव श्री सिंह ने कहा की तरैया में उद्योग की अपार संभावनाएं हैं।

इसके लिए मैं सभी संबंधित विभागों से लगातार संपर्क साध रहा हूं, और सभी से समन्वय करके निर्धारित रोड मैप के साथ आगे बढ़ने को तैयार हूं। लेकिन इस लड़ाई में मुझे क्षेत्र भर के युवाओं का साथ चाहिए और मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है, की युवा शक्ति जिस काम में अपने जोश जुनून से लग जाएगी वह काम अवश्य ही सफल होगा।

आगें उन्होंने कहा की मैं सोशल मीडिया के माध्यम से औद्योगिक क्रांति का कैम्पेनिंग लगातार चला रहा हूं, और भौतिक रूप से भी क्षेत्र भर के लोगों और खासकर के युवाओं से इस अभियान के लिए समर्थन मांग रहा हूं और मुझे खुशी है, इस बात की इस अभियान से प्रतिदिन लोग जुड़ते जा रहे हैं। आगे मैं आप लोगों से भी निवेदन करूंगा कि अपने अपने क्षेत्र में गांव मोहल्लों में जाकर लोगों को इस विषय पर जागरूक करें और औद्योगिक क्रांति के विषय में बताएं।

मौके पर जनअधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष वासु विकास, अनिल मल्होत्रा, रितेश कुमार यादव, नंद किशोर सिंह, मो. एसरार अंसारी समेत दर्जनों वक्ताओं ने संबोधित किया। वही सैकड़ों की संख्या में पहुंचे नौजवान एवं बुजुर्ग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!