उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर दर्जनों कार्टून विदेशी शराब किया जब्त, तस्कर फरार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर दर्जनों कार्टून विदेशी शराब किया जब्त, तस्कर फरार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: बिहार में शराबबंदी कानून तो लगा है लेकिन शराब तस्करों के द्वारा आये दिन शराब की खरीद-बिक्री का मामला सामने आते रहता है, हालांकि जिले में उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार अवैध शराब और शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान जारी है, इसी क्रम में गुरुवार की सुबह उत्पाद विभाग की टीम ने मनियारी थाना क्षेत्र से 39 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है हालांकि टीम को आते देख कारोबारी मौका देख फरार हो गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

जानकारी अनुसार उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि मनियारी थाना क्षेत्र के चैनपुर बगरा में कुछ लोग शराब का अवैध कारोबार करते हैं सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग ने उत्पाद एसआई कुमार रविशंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापामारी के लिए भेजा, टीम ने उक्त स्थान पर जाकर छापेमारी की छापेमारी के क्रम में टीम को 39 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ है।

वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद SI कुमार रविशंकर के नेतृत्व में SI अल्पना कुमारी, SI भोले शंकर और सशस्त्र बल के साथ एक टीम का गठन कर छापामारी के लिए उक्त स्थान पर भेजा गया। छापेमारी के क्रम में टीम को 39 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुआ है वही मौका देखकर कारोबारी फरार होने में सफल रहे टीम मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई में जुट गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!