उत्पाद विभाग की टीम ने चुलाई शराब के साथ कारोबारी को किया गिरफ्तार !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

 

उत्पाद विभाग की टीम ने चुलाई शराब के साथ कारोबारी को किया गिरफ्तार !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: जिले के उत्पाद विभाग कि टीम लगातार शराब और शराब कारोबारियों पर नकेल कसने को लेकर निरंतर अभियान चला रही है और टीम को कहीं ना कहीं सफलता भी प्राप्त हो रही है।

इसी कड़ी में उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर में कुछ लोग अवैध देसी शराब का निर्माण कर बिक्री करते हैं। सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उत्पाद निरीक्षक पिंकी कुमारी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अभिनव कुमार सशस्त्र बल के साथ उस स्थान पर पहुंच छापेमारी की।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

छापेमारी में उत्पाद विभाग के टीम को 35 लीटर चुलाई शराब के साथ चुलाई शराब बनाने की सामग्री बरामद हुई, साथ ही टीम ने मौके से कारोबारी विनोद सहनी को धर दबोचा वहीं एक कारोबारी राजकुमार सहनी फरार होने में सफल रहा।

वहीं पूरे मामले की पुष्टि करते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अहियापुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर में कुछ लोग अवैध देसी शराब का निर्माण कर बिक्री करते हैं। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल एक टीम का गठन कर उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की गई। जहां से छापेमारी के क्रम में 35 लीटर चुलाई शराब, चुलाई शराब बनाने की सामग्री और साथ ही एक कारोबारी विनोद सहनी को गिरफ्तार किया गया। वहीं एक कारोबारी राजकुमार सहनी फरार होने में सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!