व्यवसायी की गोली मार हत्या,विरोध में एनएच 106 जाम, देर रात अपराधियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम समाप्त, मौके पर पहुँची CID की टीम !

सुपौल: संत सरोज

व्यवसायी की गोली मार हत्या,विरोध में एनएच 106 जाम, देर रात अपराधियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम समाप्त, मौके पर पहुँची CID की टीम !

बिहार/सुपौल: जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के श्यामनगर बाज़ार में बीती देर संध्या रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। हथियारबंद अपराधियों ने पिपरा थाना क्षेत्र में सरेआम हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। बता दें कि सुपौल में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। अब देर शाम व्यवसायी के दुकान पर पहुँच कर हथियार से लेश बाइक सवार अपराधियों के इस कारनामे से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।

बता दें कि सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र के श्यामनगर बाजार के दुर्गा मंदिर के पास स्थित खुशबू किराना एंड हार्डवेयर स्टोर के मालिक विनोद चौधरी को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दो बाइक पर सवार चार अपराधी हथियार से लैश होकर आए और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गये। हालांकि अपराधी अपनी बाइक ले जाने में असफल रहे। व्यवसायी विनोद चौधरी की हत्या की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

घटना से गुस्साए लोगों ने एन एच 106 को पिपरा सिंहेश्वर मार्ग को श्यामनगर के पास जाम कर दिया। जो तकरीबन देर रात 12 बजे के आसपास आश्वासन के बाद समाप्त हुआ।आक्रोशित लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। स्थानीय प्रशासन ने आश्वासन दिया कि सुबह तक अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे जिसके बाद जमाकर्ताओं ने जाम को समाप्त किया। ईधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अपने अलग अलग टीमों के साथ अपराधियों की धड़पकड़ के लिए लगातार छापामारी में जुटी नज़र आई।

वहीं आज दोपहर के समय सीआईडी क्राइम ब्रांच की दो सदस्यीय टीम भी घटनास्थल पर पहुँच व्यवसायी हत्यकांड की गहन जाँच में जुट गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!