यूनिटी क्लब के सक्रिय सदस्य भी कोरोना संक्रमित, राहत कार्य बाधित !

सुपौल/सिमराही: विकास आनंद

यूनिटी क्लब के सक्रिय सदस्य भी कोरोना संक्रमित, राहत कार्य बाधित !

 

बिहार/सुपौल: सिमराही नगर पंचायत में लगातार कोरोना राहत कार्यो में अग्रसर यूनिटी क्लब को भी कोरोना की बुरी नजर लग गई है। यूनिटी क्लब सिमराही के कोषाध्यक्ष विश्वजीत भगत विक्की ने बताया कि क्लब के सबसे सक्रिय सहयोग कर्मी कन्हैया भगत का रिपोर्ट कल पॉजिटिव आया है।

ज्ञात हो कि कन्हैया भगत काफी कर्मठ और मेहनती युवा है जो यूनिटी क्लब के राहत कार्यो को बढ़ चढ़कर कर अंजाम तक पहुचाया करते हैं। यूनिटी क्लब के वरीय सदस्य राजीव कुमार गुप्ता ने बताया कि कन्हैया के संक्रमित हो जाने से प्रवासी मजदूरों, डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, प्रशासन, कोरोना पीड़ित व्यक्ति तक जो यूनिटी क्लब के द्वारा भोजन पानी का वितरण किया जाता था वो अगले दो दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।

विश्वजीत भगत ने बताया कि हमारे सारे सहयोगी जांच करवा चुके हैं और जाँच में सभी सहयोग कर्मी निगेटिव आए हैं और कुछ बचे सदस्य जांच करवा रहे है । यूनिटी क्लब के द्वारा जो कार्यक्रम चलाया जा रहा है वो पुनः सभी के जाँच रिपोर्ट आने के बाद सुचारू रूप से चलाया जायेगा।


मालूम हो कि यूनिटी क्लब सिमराही विगत पंद्रह दिनों से प्रवासी मजदूरों सहित सभी कोरोना पीड़ित और कोरोना योद्धाओ के लिए निःशुल्क खाना पानी और जागरुकता के लिए मास्क सेनेटाईजर का भी वितरण कर रहे थे।

स्थानीय जीवनदीप गुप्ता, कन्हैया जायसवाल, पंकज नारायण, पंकज भगत सहित सभी ने यूनिटी क्लब के सहयोग कर्मी सदस्य के जल्द स्वस्थ होने की कामना किये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!