पनोरमा ग्रुप द्वारा धनतेरस के अवसर पर पनोरमा स्टार प्रतियोगिता प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन,पार्श्व गायक शब्बीर कुमार ने किया शिरकत !

डेस्क

 

बिहार/पूर्णिया

पनोरमा ग्रुप द्वारा धनतेरस के अवसर पर पनोरमा स्टार प्रतियोगिता प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम का हुआ आयोजन। कार्यक्रम में पूर्णिया, कटिहार सहित कोशी सीमांचल के कई जिलो से आए बच्चो ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से नृत्य, गायन,चित्रकला इत्यादी शामिल था । मुबंई से आयें बालीवुड के पार्श्व गायक सब्बीर कुमार के द्वारा कार्यक्रम में शामिल सभी प्रतिभागियो के बीच पुरूस्कार वितरण किया गया । वही सब्बीर कुमार ने एक से बढ़कर एक गाने को गाकर कार्यक्रम में समा बांध दिया साथ में कलकत्ता सहित अन्य राज्यो से आए अन्य कलाकारो ने भी अपना -अपना प्रस्तुती दिया।
इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के निदेशक श्री संजीव मिश्रा व समाज सेवीका कविता मिश्रा ने पनोरमा ग्रुप के करीब सैकड़ो ग्राहको को उनके सपनो का आशियाना की चाबी सौपा साथ ही साथ सभी विजेताओ को बालीवुड पार्श्व गायक सब्बीर कुमार के हाथो से प्रमाण पत्र दिया गया। वही मिमिक्री कलाकार रेजा फैजी ने भी बालीवुड के कई हस्तियो के हुब-हु आवाज निकाल कर दर्शको को हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर दिया जबकी मंच संचालन कोशी आलोक प्रोडक्शन के सुनील सुमन जी कर रहे थें।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा की पनोरमा ग्रुप पिछले कई वर्षो से धनतेरस के मौके पर प्रतिभावान बच्चो को उनके प्रतिभा के अनुसार हर साल उत्साहवर्धन करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन बिना किसी शुल्क के रखा करता आया हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ वरिष्ठ साहित्यकार भोला नाथ आलोक जी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया इस मौके पर अन्य लोग भी मौजूद थें।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!