22 बोतल नेपाली शराब व बीयर सहित दो आरोपी गिरफ्तार !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

22 बोतल नेपाली शराब व बीयर सहित दो आरोपी गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल : करजाईन थाना पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान थानाक्षेत्र के बायसी पंचायत के अलग-अलग स्थानों से नेपाली शराब एवं बीयर सहित दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान बायसी वार्ड नंबर 9 निवासी मनोज कुमार मेहता एवं पवन कुमार मेहता के रूप में हुई है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

इस बारे में जानकारी देते हुए करजाईन थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान बायसी काली स्थान के समीप मिली गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बायसी वार्ड नंबर 9 निवासी मनोज कुमार मेहता एवं पवन कुमार मेहता के घरों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान मनोज कुमार मेहता के घर के उत्तर बरामदे पर पीले रंग की एक बोरे में 22 बोतल नेपाली दिलवाले शराब बरामद हुई। साथ ही मौके से ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं मनोज मेहता के घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पवन कुमार मेहता के घर के समीप पुलिस के पहुंचते ही आरोपित भागने लगा, लेकिन पुलिस बल ने उसे अपनी गिरफ्त में लिया। इसके बाद तलाशी लेने पर उसके घर से उत्तर भूसा घर में काले रंग की प्लास्टिक की थैली में चार कैन बीयर बरामद की गई।

इस बावत उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्जकर दोनों आरोपितों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस अभियान में सअनि चमन उरांव एवं पुलिसकर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!