35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस !

मुंगेर: सोनू झा

35 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस !

बिहार/मुंगेर: जिले के खड़गपुर थाना के बरुई मंडल टोला निवासी मुकेश सिंह (35) की गोली मारकर हत्या कर दी । घटना के समय मुकेश घर के बाहर ही बैठा हुआ था। घटना की वजह भूमि विवाद बताया जा रहा है। पांच लोगों की गिरफ्तारी की सूचना है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया, स्वजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

आज सुबह लगभग साढ़े सात बजे मुंगेर जिला के खड़गपर थाना के बरुई मंडल टोला निवासी मुकेश सिंह  घर के समीप बैठा हुआ था। अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटनास्थल से पुलिस ने एक गोली बरामद किया है। सूचना मिलने के बाद खड़गपुर एसडीपीओ राकेश कुमार, इंस्पेक्टर नईमुद्दीन, थानाध्यक्ष नीरज कुमार पहुंचे और शव कब्जे में लिया। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत चार बेटी को छोड़ गया।

डीएसपी ने कहा कि घटना में शामिल एक भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने स्वजनों को आश्वासन दिया है कि मामले के सभी आरोपित जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

खड़गपुर थाना के बरुई मंडल टोला निवासी मुकेश सिंह की हत्‍या के बाद तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है। लोगों की माने तो मुकेश सिंह का अपने पड़ोसी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था। कई बार पहले भी उन दोनों के बीच विवाद हो चुका था। लेकिन लोगों के हस्‍तक्षेप के बाद मामला शांत हो जाता था। लेकिन इस बार घर के बाहर मुकेश को अकेला बैठा देखकर गोली चला दी। इससे गांव में तनाव का माहौल है। हालांकि इस मामले में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैै।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!