आग से जलकर जख्मी हुई रीना डेढ़ माह बाद तोड़ दी दम !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

 

आग से जलकर जख्मी हुई रीना डेढ़ माह बाद तोड़ दी दम !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड के चांद पीपर गांव वार्ड नंबर-10 निवासी शिव शंकर शाह का पत्नी रीना देवी उम्र 26 वर्ष का 5 अप्रैल सोमवार को इलाज के दौरान निधन हो गया। रीना देवी 15 फरवरी के दिन खाना बनाने के दौरान चूल्हा से साड़ी में आग लगने के कारण 80% जल गई थी।

घटना के तुरंत बाद गंभीर रूप से जख्मी रीना देवी को सुपौल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे डीएमसीएच भेज दिया गया। डीएमसीएच में रीना देवी का 27 मार्च तक इलाज चलता रहा और फिर उसे घर भेज दिया गया।

मृतिका का पति शिव शंकर शाह ने बताया कि 30 मार्च के दिन एक बार फिर रीना देवी का तबीयत बिगड़ गया और उसे सुपौल सदर अस्पताल ले जाया गया। बताया कि इलाज के दौरान 5 अप्रैल की रात उसकी मौत हो गई। शिव शंकर शाह ने बताया की घटना की जानकारी लिखित रूप में किशनपुर थाना अध्यक्ष को देते हुए आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया गया है।

उधर रीना देवी के असामयिक निधन पर शंभू प्रसाद साह, देव नारायण यादव, मोहम्मद नजीर, दिलीप यादव, रजनीश कुमा,र अशोक यादव सहित कई अन्य लोगों ने गहरा शोक प्रकट किया है। शोक व्यक्त करने वाले कई लोगों ने कहा है, कि चूल्हा की आग से बुरी तरह जख्मी हुई रीना देवी की मौत से उसके परिवार के सामने अंधेरा छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!