आगामी बकरीद पर्व को लेकर मुसहरी थाना परिसर में की गई शांति समिति की बैठक !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

आगामी बकरीद पर्व को लेकर मुसहरी थाना परिसर में की गई शांति समिति की बैठक !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर: कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइंस के अनुसार 21 जुलाई को होने वाले बकरीद पर्व को लेकर मुसहरी थाना प्रभारी शशि भूषण प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में मुसहरी थाना परिषद में की गई शांति समिति की बैठक।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

आगामी बकरीद पर्व के मद्देनजर मुसहरी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक मुसहरी थाना प्रभारी शशिभूषण प्रसाद सिंह के नेतृत्व में की गई, जिसमें स्थानीय प्रतिनिधि और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि बकरीद पर्व में डीजे पूर्णतः बंद रहेगा। सामूहिक नमाज अदा नहीं की जाएगी साथ ही किसी तरह की जुलूस का आयोजन नहीं किया जाएगा। अगर किसी तरह का आयोजन होता है तो प्रशासन उस पर अनुशासनिक कार्रवाई कर सकती है।

वहीं पूरे मामले में मुसहरी थाना प्रभारी शशिभूषण प्रसाद सिंह ने बताया कि 21 जुलाई को बकरीद पर्व है जिसको लेकर शांति समिति की बैठक की गई जिसमें स्थानीय प्रतिनिधि और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित हुए जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि बकरीद के रोज सामूहिक नमाज अदा नहीं किया जाएगा, डीजे पूर्णतः बंद रहेगा साथ ही किसी तरह का का आयोजन नहीं किया जाएगा। अगर किसी तरह का आयोजन होता है तो उस पर प्रशासन अनुशासनिक कार्रवाई कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!