अगलगी की घटना में नगद सहित लाखों का संपत्ति जलकर राख !

सुपौल/त्रिवेणीगंज: अनमोल कुमार

अगलगी की घटना में नगद सहित लाखों का संपत्ति जलकर राख !

बिहार/सुपौल: मुख्यालय अंतर्गत त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 10 में आग लगने के कारण दो घर सहित सारा सामान जलकर राख हो गया ।

आपको बतादूं कि त्रिवेणीगंज से प्रतापगंज जाने वाली मुख्य सड़क किनारे हरिहरपट्टी चौक के बगल में आग लगने से ग्रामीणों के बीच दहशत फैल गया।

लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया। हरिहरपट्टी निवासी लाल बहादुर सरदार और नंदी सरदार दोनों भाई का घर जलकर राख हो गया।वहीं ग्रामीणों ने बताया की यह घटना शनिवार संध्या के लगभग 7:30 बजे की है। जब अचानक घर में आग लगने से चारों तरफ हड़कंप मच गया।

घटना के संबंध में लाल बहादुर सरदार ने बताया कि वो अपने आंगन आए तो देखा कि घर में आग लगा हुआ है, जिसके बाद उसने जोर -जोर से चिल्लाना शुरू किया आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने पहुँच कर आग बुझाने में लग गए। परंतु आग तबतक विशाल रूप धारण कर लिया था। जिसने दो घरों को अपने चपेट में ले लिया। तत्पश्यात स्थल पर लोगों का भीड़ लग गया और सभी के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

लोगों का कहना था कि दमकल विभाग को मोबाइल से सूचना देने का प्रयास किया गया परंतु मोबाइल बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो पाई, जिससे लोगों में गुस्सा भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!