अमर ज्योति बस में कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत से मची अफरातफरी, दो दिन पूर्व से था खाँसी और बुख़ार !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

अमर ज्योति बस में कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत से मची अफरातफरी, दो दिन पूर्व से था खाँसी और बुख़ार !

बस में पूरे परिवार सहित मुज़्ज़फरपुर जा रहे थे।
मृतक के साथ पत्नी और चार बच्चे मौजूद थे।
ससुराल गए थे सास के श्राद्ध कर्म में।

बिहार/सुपौल: सिमराही बाजार में करीब 12 बजे दिन को पुर्णिया से मुज़्ज़फरपुर जाने वाली अमर ज्योति बस में दम फूलने से एक 50वर्षीय सवारी की मौत हो गई। मृतक के साथ उसकी पत्नी और चार बच्चों ने बताया कि मृतक का नाम जोगी लाल साह है, जो छपरा जिला के मशरत डुमरशन के निवासी है।

मृतक की पुत्री ने बताया कि तीन दिन पूर्व ही अपने पिता और परिवार का साथ अपने नाना घर कटिहार जिला में अपनी नानी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने गए थे। आज सुबह ही कटिहार से पुर्णिया आए और अमर ज्योति बस में सवार होकर मुज़्ज़फरपुर तक जा रहे थे कि अचानक सिमराही पहुँचने पर पिता का दम फूलने लगा और परिवारजन कुछ कर पाते उसके पहले ही पिता की मृत्यु बस में ही हो गई।

इस घटना को देखते हुए सभी सहयात्री काफी परेशान दिखे, और अफरा तफरी का माहौल हो गया। हालांकि बस प्रबंधक ने जल्द ही अन्य सभी यात्रियों को दूसरे बस से रवाना किया और बताया कि मृतक और परिजन को इसी बस से मुज़्ज़फरपुर तक छोड़कर छोटी गाड़ी कर के इनके घर तक भेज दिया जाएगा।

मॄतक के साथ पत्नी संजु देवी विलाप कर बताया कि दो दिनों से उनके पति को खांसी ओर बुखार था। उक्त जानकारी के बाद भी प्रशासन ने ना तो करोना जांच हेतु ही किसी को भेजा ना ही मृतक परिवार को सहायता करने की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!