अनुसूचित बस्ती में वितरित किया मास्क व साबुन !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

अनुसूचित बस्ती में वितरित किया मास्क व साबुन !

बिहार/सुपौल: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी के सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत महिला मोर्चा की सुपौल जिलाध्यक्ष अर्चना मेहता उर्फ किरण कुशवाहा के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बसन्तपुर प्रखंड के संस्कृत निर्मली पंचायत के अनुसूचित बस्ती में अर्चना मेहता उर्फ किरण कुशवाहा के द्वारा मास्क एवं साबुन का वितरण किया गया।

साथ ही लोगों से मास्क का उपयोग।करने एवं साबुन से नियमित हाथ धोने की अपील की गई। अर्चना मेहता ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार कोरोना महामारी से निपटने में पूरी निष्ठा से जुटी हुई है। इसलिए हमसभी का भी कर्तव्य है कि सरकार के निर्देशों का पालन करें एवं लॉक डाउन को सफल बनाएं।

साथ ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर उन्होंने उपलब्धि बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का सात साल बेमिशाल रहा। इन्हीं सात वर्षों के अंदर कोरोना जैसे बड़े संकट की चुनौती के साथ संघर्ष करते हुए प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश ने उसका सामना किया।

आपदा व आपात स्थिति में भी सेवा कार्यों की बदौलत जनता का सरकार ने हमेशा ख्याल रखा है और आगे भी रखेगा। भ्रष्टाचार पर अंकुश, कश्मीर को धारा-370 से मुक्ति तथा आतंकवाद पर अंकुश के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल व एयर स्ट्राइक तक का प्रहार मोदी के कार्यकाल में किया गया। कोरोना काल में भी गांव- गांव तक पहुंचकर कार्यकर्ता सेवा में जुटे हैं।

इस मौके पर भाजपा पश्चिम मंडल के अध्यक्ष बबन कुमार मेहता, महामंत्री पवन कुमार मेहता, वार्ड सदस्य धनेश्वर शर्मा, कालेश्वर शर्मा, सुशील मेहता आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!