अस्पताल बना मयखाना, कर्मी अपने सरकारी आवास में छलकाते हैं शराब की जाम !

सुपौल: संत सरोज

अस्पताल बना मयखाना, कर्मी अपने सरकारी आवास में छलकाते हैं शराब की जाम !

बिहार/सुपौल: बिहार में शराबबंदी है औऱ इसको लागू करने में सरकार के तमाम आलाधिकारी भी लगे हुए हैं। कई तरह के कड़े कानून भी बने हैं।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

शराबबंदी वाले बिहार में शराब धड़ल्ले से बिक रही है और लोग शराब पी भी रहे हैं। पुलिस शराब माफिया पर शिकंजे भी कस रही है लेकिन शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है।अब तक धरातल पर राज्य भर में लागू शराबबंदी के कड़े कानून का कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है।

आप जो तस्वीर इस वक्त देख रहे हैं वो सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल का है, जहाँ पदस्थापित एकाउंटेंट सुभाष सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर अस्पताल के क्वार्टर में मांस के साथ शराब का मजा ले रहे हैं। एकाउंटेंट का साथियों के साथ शराब पार्टी का दो वीडियो वायरल हुआ है। पहला वीडियो अस्पताल परिसर स्थित एकाउंटेंट के सरकारी आवास का है, जिसमें एकाउंटेंट अपने साथियों के साथ मिलकर मांस-चावल के साथ शराब के जाम छलका रहे हैं तो वहीं दूसरा वीडियो अस्पताल के गेट के सामने स्थित एक दवा दुकान के अंदर का है।

जिसमें एकाउंटेंट अस्पताल में कार्यरत चौहान एजुकेशन ट्रस्ट के प्रबंधक पवन कुमार के साथ शराब का आनंद ले रहे हैं। इनके साथ एक व्यक्ति औऱ हैं जो शराब का पैग बना कर दोनों को दे रहे हैं।

आपको बता दें कि शराबबंदी वाले राज्य में आज भी लोग अपने हर शाम को रंगीन कर रहे हैं और जाम छलका रहे हैं। यहाँ लोगों के हाथों में आसानी से शराब पहुँच रहे हैं।

बहरहाल वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन वायरल वीडियो की हर दृष्टिकोण से गहन जांच में जुट गई है। जांचोपरांत कार्रवाई करने की तैयारी औऱ दोषियों की गिरफ्तारी करने में लगे हैं।

पुष्टि हम नही करते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!