बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक !

बिहार/सुपौल: बकरीद पर्व शांति पूर्ण एवं भाईचारे के माहौल में सम्पन्न कराने को लेकर करजाईन थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। प्रभारी थानाध्यक्ष चमन उरांव की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में थानाक्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में पर्व मनाने के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

सरकार एवं प्रशासन के द्वारा जारी कोरोना गाइडलाईन का पालन करते हुए पर्व मनाएं। उन्होंने कहा कि बकरीद पर्व के दिन थानाक्षेत्र के चौक-चौराहे पर पुलिस पेट्रोलिंग तेज की जाएगी। शराब तस्कर एवं शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगी। साथ ही उन्होंने सबों से अपील करते हुए कहा कि पर्व के दौरान अफवाह फैलाने वालों से सावधान रहें। असमाजिक तत्वों की जानकारी पुलिस को दें। साथ ही भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाए।

इस मौके पर शशि प्रसाद सिंह, तारानंद यादव, गोपाल पासवान, पूर्व मुखिया अजमूल हसन, पैक्स अध्यक्ष मोतीपुर राजकुमार सिंह, अब्दुल मोतलीव अंसारी, मनोज कुमार यादव, अब्दुल मोतलीव उर्फ बेचन, मु. आलम, ज्योति कुमार झा आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!