बंगाल से आने वाले प्रवासियों का भपटियाही में होगा कोरोना जांच !   

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

बंगाल से आने वाले प्रवासियों का भपटियाही में होगा कोरोना जांच !

बिहार/सुपौल: बंगाल से भपटियाही के रास्ते सुपौल जिले में प्रवेश करने वाले प्रवासियों का अब विश्वकर्मा चौक भपटियाही के समीप नियमित रूप से कोरोना जांच किया जाएगा।

यह जानकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद मिन्नतुल्लाह ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में दी। उन्होंने कहा कि जिला पदाधिकारी के आदेश के आलोक में नेशनल हाईवे से सुपौल की ओर मुड़ने वाले विश्वकर्मा चौक भपटियाही के समीप शुक्रवार के दिन से प्रवासियों का एक बार फिर से कोरोना जांच शुरू किया जा रहा है।

स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा कि बंगाल से आने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा हो सकता है और इसी को देखते हुए डीएम ने नेशनल हाईवे के मोड़ पर जांच टीम के द्वारा नियमित रूप से बंगाल से आए प्रवासियों के जांच का आदेश निर्गत किया है।

स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण दल में काफी गिरावट आई है। वैसे बीच-बीच में हो रहे बारिश के कारण जांच की गति भी धीमी रही है। साथ ही स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा कि विश्वकर्मा चौक भपटियाही पर संक्रमण जांच के लिए टीम गठित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि गांव में भी लगातार रूप से जांच शुरू की गई है। इस दौरान वहां लेखापाल राजीव रंजन झा एलटी हरिनारायण यादव भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!