बैंकों एवं सीएसपी में सतर्कता के तहत निपटा रहे कार्य !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

बैंकों एवं सीएसपी में सतर्कता के तहत निपटा रहे कार्य !

बिहार/सुपौल: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बाद करजाईन बाजार स्थित बैंकों एवं ग्राहक सेवा केंद्रों में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। साथ में लोगों से अपील की जा रही है कि गैर जरूरी कार्य के लिए फिलहाल बैंक में भीड़ न लगाएं। जो कार्य कुछ दिनों बाद भी हो सकते हैं, उन कार्यों लिए बैंकों में फिलहाल आने से बचें।

करजाईन स्थित भारतीय स्टेट बैंक में विशेष सतर्कता के तहत बैंक परिसर में दूरी के अनुसार ग्राहकों को खड़ा किया जा रहा है। साथ ही लेन-देन के लिए आने वाले उपभोक्ताओं को बैंक के मुख्य द्वार पर सैनिटाइजर दिया जा रहा है। मुख्य द्वार के अंदर खड़े कर्मी ग्राहकों को सैनिटाइजर देकर काउंटर पर भिजवाते हैं।

शाखा प्रबंधक निशांत रंजन एवं सेवा प्रबंधक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि ऐसा करना खुद की और दूसरों की सुरक्षा के लिए भी जरूरी है। उन्होंने बताया कि पूरे स्टाफ को सतर्कता बरतने की सलाह दी जा रही है। हर किसी को ऐसे समय में सावधानी बरतनी चाहिए। साथ ही बैंक परिसर में आने वाले ग्राहकों को शारीरिक दूरी का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

इन्होंने बताया कि बैंक में कोरोना को।लेकर जारी गाइड लाइन के तहत कार्य किया जा रहा है। ग्राहकों को कोरोना वायरस से बचने के लिए ही विशेष व्यवस्था की गई है। साथ ही ग्राहक सेवा केंद्र का भी निरीक्षण कर वहां भी शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए सतर्कता की सलाह दी जा रही है। साथ ही सुरक्षित लेनदेन के बारे में भी टिप्स दिए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!