बीसीसी मैदान में खेला गया क्रिकेट का फाइनल मैच, भागवतपुर ने विजेता कप पर जमाया कब्जा !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

बीसीसी मैदान में खेला गया क्रिकेट का फाइनल मैच, भागवतपुर ने विजेता कप पर जमाया कब्जा !

sai hospital

बिहार/सुपौल: आपको बता दें कि मंगलवार को छातापुर प्रखंड अंतर्गत भागवतपुर के बीसीसी मैदान में टी-20 मुकाबला का फाइनल मैच हुआ। जो मोहनपुर और भागवत पुर के बीच खेला गया। जहां मोहनपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

जो सही साबित हुआ और निर्धारित 20 ओवर में 125 रनों का स्कोर खड़ा किया। रनों का पीछा करने उतरी भागवतपुर की टीम ने 1 विकेट खोकर 12 ओवर में मैच जीत लिया और विजेता कब पर अपना हक जमा लिया।

मैच के दौरान कॉमेंटेटर रविंद्र कुमार और कैफी खान ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और अपने कमेंट्री अंदाज से लोगों के बीच समा बांध दिया। वही स्कोरर की भूमिका सद्दाम आलम ने बखूबी निभाई।

वहीं आयोजन को सफल बनाने में उधमपुर के मुखिया श्यामदेव कामत, शशि यादव, मो नूर हसन, रविंद्र कुमार, सद्दाम आलम की महत्वपूर्ण भूमिका रही तथा मुखिया श्री श्याम देव कामत के द्वारा विजेता टीम को विजेता कब प्रदान किया गया।

वही श्री मुखिया ने कहा कि खेल से सामाजिक व शारीरिक विकास होता है और युवाओं में भाईचारा का माहौल पनपता है तथा खेल को खेल के भावना से ही खेलना चाहिए। उन्होंने विजेता और उपविजेता दोनों टीमों को शुभकामनाएं भी दिए।

मौके पर आयोजनकर्ता समेत अंपायर दोनों टीमों के खिलाड़ी सहित ढेरों दर्शक व ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!