भपटियाही के रास्ते सुपौल प्रवेश नहीं कर पाएगा कोई बस, धारा 144 लागू, होगी कार्रवाई !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

भपटियाही के रास्ते सुपौल प्रवेश नहीं कर पाएगा कोई बस, धारा 144 लागू, होगी कार्रवाई !

बिहार/सुपौल: ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर से अब पूरे लॉकडाउन की अवधि तक जिला मुख्यालय सुपौल कि ओर कोई भी बस नहीं जा पाएगा। भपटियाही थाना पुलिस ने गुरुवार के दिन विश्वकर्मा चौक पर गश्ती तेज कर दी है।

भपटियाही थाना के सहायक अवर निरीक्षक दद्दन राम ने बताया कि जिला पदाधिकारी के आदेश के आलोक में किसी भी बस को चाहे वह लोकल ही क्यों ना हो भपटियाही बाजार के रास्ते सुपौल की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दिन भर में कई बसों को बैरंग लौटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि भपटियाही सुपौल सड़क मार्ग से यदि कोई चालक बस को लेकर घुसने का प्रयास करेंगे तो उसे जब्त कर लिया जाएगा।

सहायक अवर निरीक्षक ने कहा कि कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए बाहर से आने वाले लोगों को अब रोका जा रहा है। उन्होंने कहा की विभिन्न प्रदेशों से लोग बस के सहारे जिला में प्रवेश कर जाते हैं जिससे संक्रमण बढ़ता चला जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस दिन रात नेशनल हाईवे के बगल विश्वकर्मा चौक पर तैनात रहकर बस को रोकने का काम करेंगी। पुलिस द्वारा कड़ाई बरतने के कारण गुरुवार के दिन नेशनल हाईवे से सुपौल की ओर बस नहीं जा सकी।

उधर प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया की सभी सार्वजनिक स्थलों पर धारा 144 लागू है। जो भी लोग आदेश का उल्लंघन करेंगे उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि संपूर्ण लॉक डाउन का लोग पालन करें ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!