भपटियाही में फिर मिला कोरोना पॉजिटिव केस !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

भपटियाही में फिर मिला कोरोना पॉजिटिव केस !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड में मंगलवार के दिन फिर कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में कोरोना संक्रमण जांच के बाद स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद मिनतुल्लाह ने बताया कि मंगलवार के दिन भपटियाही बाजार के एक गल्ला व्यवसाई तथा पिपरा खुर्द वार्ड नंबर-6 के एक छात्र जांच के दौरान पॉजिटिव पाया गया है।

बताया कि सोमवार के दिन जांच के दौरान भारतीय स्टेट बैंक शाखा सरायगढ़ का एक कर्मी भी पॉजिटिव मिला था। जिसके बाद बैंक के अन्य कर्मियों की जांच के लिए सैंपल पटना भेजा गया । स्वास्थ्य प्रबंधक ने कहा कि सोमवार तथा मंगलवार के दिन पंचानवे लोगों का कोरोना जांच किया गया, जिसमें अब तक तीन पॉजिटिव केस मिले हैं।


उन्होंने कहा कि एलटी हरि नारायण यादव द्वारा प्रतिदिन पीएचसी तथा पीएचसी से बाहर करुणा जांच किया जाता है। स्वास्थय प्रबंधक ने कहा कि बीते कुछ दिनों से प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।

अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रामनिवास प्रसाद ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा।

उन्होंने कहा कि लापरवाही होने पर कई लोग कोरोना संक्रमित हो सकते हैं, और उससे ज्यादा परेशानी बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!