भारी मात्रा में गांजा बरामद, तस्कर फरार, और होती पुलिस तो पकड़े जाते तस्कर !

भीमपुर: सुमित जयसवाल

भारी मात्रा में गांजा बरामद, तस्कर फरार, और होती पुलिस तो पकड़े जाते तस्कर !

बिहार/सुपौल: जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के ठूठी पंचायत में रविवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। गुप्त सूचना पर हुई इस कार्रवाई के दौरान गांजा के तस्करी से जुड़े तकरीबन आधा दर्जन तस्करों की टोली भी मौजूद थी। जो पुलिस के सामने से भाग खड़े हुए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस को इस कार्रवाई में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यदि तत्क्षण पर्याप्त संख्या में पुलिस बलों की मौजूदगी होती तो और कामयाबी हाथ लग सकती थी। भाग रहे सभी तस्कर पकड़े भी जा सकते थे। इतना ही नही मुख्य तस्कर भी कार में बैठकर डिक्की में रखे गांजा के साथ फरार होने में सफल रहा।

हालांकि पुलिस ने मौके से तीन लग्जरी वाहन, दो बाईक सहित तकरीबन 97 किलो गांजा बरामद करने में सफलता पाई।

पुलिस ने मौके से एक महिला सहित दो लोगो को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
तस्करी में प्रयुक्त वाहन सहित बरामद गांजा थाना लाया गया।

यह कार्रवाई ठूठी पंचायत के वार्ड 01 चैनपुर गांव में विजय मुखिया के घर की गई। जहां से गांजा का जखीरा बरामद हुई है। हिरासत में ली गई महिला चैनपुर वार्ड 01 निवासी विजय मुखिया की दूसरी पत्नी बताई जा रही है,जो नेपाल की रहने वाली है। बताया जाता है कि विजय मुखिया का लंबी अवधि से तस्करी का कारोबार चल रहा था। जो पूर्व में शराब के अवैध कारोबार के मामले में जेल जा चुका है।

जबकि इस मामले में हिरासत में लिया गया दूसरा व्यक्ति अजय कुमार मुखिया तस्कर विजय मुखिया का भाई बताया जा रहा है। ईधर पुलिस ने मौके से कार डब्लू बी:-06-डी1048,कार बीआर:-50के-1108, बीआर:-11ए वाई- 9682 व पल्सर बाइक बीआर:- 38 एबी-5952 समेत एक बिना नंबर प्लेट वाली केटीएम ड्यूक बाईक को जब्त किया है।

ईधर मामले को लेकर घटनास्थल पर मौजूद छातापुर सीओ उपेन्द्र कुमार ने बताया कि अभी सीजर लिस्ट बनाकर कार्रवाई की जा रही है। जब्त कार व बाइक की भी छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!