बिहार के मुंगेर में CM का आगमन !

मुंगेर: सोनू झा

बिहार के मुंगेर में CM का आगमन !

बिहार/सुपौल: बिहार सरकार के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं तारापुर विधानसभा से जदयू विधायक सह कृषि विश्वविद्यालय भागलपुर के कुलपति रहे स्व. डा. मेवालाल चौधरी जी को श्रद्धांजलि अर्पित करने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं बिहार सरकार के अन्य मंत्री अशौक चौधरी , विजय चौधरी, संजय झा के अलावा कई पूर्व मंत्री और विधायक मुंगेर तारापुर कमरगामा उनके आवास पर बरसी कार्यक्रम में श्रधांजलि देने पहुंचे।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

तारापुर के पूर्व विधायक सह पूर्व मंत्री दिवंगत मेवालाल चौधरी के श्रद्धांजलि सभा मे पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से भी की मुलाकात और जाना हाल चाल । सीएम ने मीडिया से कहा कि दिवंगत पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के मृत्यु के बाद कोरोना को लेके नही आ सके थे, पर जैसे ही 25 से सबकुछ खुला वे श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

दो साल पहले भी जब दिवंगत मेवालाल चौधरी की दिवंगत पत्नी सह पूर्व विधायक नीता चौधरी के श्रद्धांजलि सभा मे वे आये थे । साथ ही कहा कि मेवालाल चौधरी काफी पढेलिखे और  यूनिवर्सिटी के वॉइस चांसलर भी थे । जिले में उप चुनाव को ले उन्होंने कहा कि चुनाव तो होगा ही पर उनका यहां आना चुनाव से जोड़ कर नही देखा जाय ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!